Email ID : {{site_email}}
Contact Number : {{site_phone}}

वृषभ राशिफल 2016

 वृषभ राशिफल 2016

अपने भाग्य व् भविष्य जानने का सबसे सटीक तरीका राशि का राशिफल होता है राशिफल द्वारा जीवन की कई घटनाओं के विषय में आप पूर्वानुमान लगा सकते हैं व् उसके लिए आप सतर्क रह सकते है की आपका आने वाला भविष्य कैसा रहेगा | राशिफल 2016 (Rashifal 2016) के द्वारा आप भी जान लीजिए साल 2016 आपके लिए कैसा रहेगा और जाने अपने नौकरी , प्यार, व्यापार, कारोबार, और स्वास्थ्य आदि के बारे में , अगर कोई समस्या नज़र आ रही है तो उसके अचूक उपाय के बारे जाने|

 

वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातको २०१६ बहुत ही अच्छा साबित रहेगा पुरे साल आपकी आर्थिक स्थिति पैसे को ले कर अच्छी बानी रहेगी आय के नए स्त्रोत बनेगे परन्तु आपको अपने फिजूल खर्चे पर ध्यान देना होगा और सेविंग करनी होगी हेल्थ व् पैसे को लेकर पूरा साल अच्छा रहेगा बड़े व् गुरुजनो से आशीर्वाद बना रहेगा धार्मिक कार्य में उन्नति होगी मान सम्मान बना रहेगा ।

 

वृषभ राशि के जातको का व्यापार 2016 में कैसा रहेगा :  वृषभ राशि के जातको को पुरे साल व्यापार में लाभ बना रहेगा , आय के नए स्त्रोत बनेगे व्यापार में नए रास्ते बनेगे व् कारोबार में वृद्धि होगी ।

 

वृषभ राशि के जातको का नौकरी 2016 में कैसा रहेगा :  वृषभ राशि के जातको को साल 2016 नौकरी करने वालो के लिए अच्छा रहेगा प्रमोशन हो सकते है , नौकरी में उन्नति होगी फिजूल खर्चे से बचे , बॉस के साथ आपका ताल मेल बना रहेगा |

 

वृषभ राशि के जातको का शिक्षा और करियर 2016 में कैसा रहेगा :  वृषभ राशि के जातक को वर्ष 2016 शिक्षा व् छात्र के लिए अच्छा रहेगा परन्तु आपको कड़ी मेहनत करनी होगी , प्रतियोगी परीक्षाओं के परिणाम में थोड़ा विलम्भ हो सकता है परिश्रम के बाद निश्चित रूप से ही सफलता मिलेगी पढ़ाई में पिता का सहयोग बना रहेगा ।

 

वृषभ राशि के जातको का प्यार और रिश्ते 2016 में कैसा रहेगा :  वर्ष 2016 वृषभ राशि के जातको के लिए प्रेम-संबंधों में मिठास घोलने वाला हो सकता है । इस साल आपके प्रेम संबंध में सुधार होने की संभावना दिख रही है| साल के शुरूआत में रिश्तों को लेकर थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है लेकिन साल मध्य में सबकुछ ठीक हो जायेगा पति पत्नी का एक दूसरे पर विश्वाश की जीवन का मूल मंत्र है रिश्तों में शक को आने ना दें।

 

वृषभ राशि के जातको का स्वास्थ्य व् परिवार 2016 में कैसा रहेगा:  वर्ष 2016 में पारिवारिक समस्याओं में किसी तरह की परेशानी नहीं दिख रही है , आपको परिवार का सुख प्राप्त हो सकता है , माता पिता का सहयोग बना रहेगा भाई व् बहन से भी रिश्ते अच्छे बने रहेंगे , आपसी मतभेद नहीं होंगे दांपत्य जीवन में सुख बना रहेगा ,इस साल आपको स्वास्थ को लेकर बिलकुल उचित समय रहेगा , मौसम वाली बीमारी हो सकती है अपने स्वास्थ के प्रति जागरूप बने रहे ।

 

वृषभ राशि के जातको का लीगल व्. स्टॉक मार्किट 2016 में कैसा रहेगा:  इस साल आपको किसी भी तरह की जमीन व् कोर्ट जैसी समस्याओ से मुक्ति मिल जाएगी , अगर कोई जमीन विवाद है तो उसका निवारण मिल जायेगा पूरा साल विवादों से दूर रहेंगे साल के मध्य में धार्मिक यात्रा की संभावना हो रही है . स्टॉक मार्किट में पैसे लगाने पर फ़ायदा रहेगा।

 

वास्तु व् दान टिप्स : वृषभ राशि के जातक के राशि के स्वामी बृहस्पति होते है पिता से व् गुरुजनो से प्रेम बनाये रखे बृहस्पति यन्त्र की घर में स्थापना करे घर पूजन करने से घर की वास्तु दोष का निवारण हो जाता है गुरुज्जनो व् बुजुर्गो को पीले कपडे दान करना चाइये और हनुमान जी की मूर्ति को घर पूजन करने से घर की वास्तु दोष का निवारण हो जाता है ।

 

उपाय व् मंत्र : वृषभ राशि वाले जातक को नित्य बृहस्पति व् भगवान विष्णु की पूजा करना चाहिए और गरीबो व् असहाय लोगो की सहायता करनी चाहिए आपके लिए बृहस्पति व् भगवान विष्णु और पीताम्बरी देवी की उपासना फायदेमंद होगी ,शुभ पिला रहेगा |

 

मंत्र : ॐ बृं बृहस्पतये नम:। मंत्र का जाप १०८ बार करे सभी मनोकामनाए पूर्ण होगी |